नई दिल्ली। क्रिकेट जगत में इन दिनों हर खिलाड़ी जितना अपने खेल सेचर्चित नही हो रहा है ससे कही ज्यादा वो अपनी खूबसूरतपत्नियों के चलते सुर्खियो प बना हुआ है आए दिन सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स की बीबीयों के तस्वीरे वायरल होती रहती है जिनके लुक को देख फैंस भी आहे भरते रह जाते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें इस बार कोई भारती खिलाड़ी की पत्नि नही बल्कि क्रिस गेल की पत्नि अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं।

क्रिस गेल यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर है

क्रिस गेल ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें विश्व क्रिकेट में यूनिवर्स बॉस के नाम से जाना जाता है। यह खिलाड़ी भले ही क्रिकेट की दूनिया से दूर हो चुका हो लेकिन उसके बाद भी वो अपने मस्तमौला अंदाज की वजह से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों क्रिस गेल अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से सोशल मीडिया में छाए हुए है। आइये जानते है कैसे क्रिस गेल की पत्नी ने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना दिया है।

बता दे विश्व क्रिकेट में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल उन विदेशी खिलाड़ियों में से एक है जिनकी लोकप्रियता विदेश से ज्यादा भारत में है और इस खिलाड़ी को भारत के लोग बेहद ही पसंद करते है। लेकिन इन दिनों क्रिस गेल की पत्नी अपनी खूबसूरती से लोगो के दिलो की मल्लिका बनी हुई है। उनकी पत्नी की खूबसूरती देख हर कोई उनपर लट्टू हो जाता है।

नताशा की खूबसूरती देख हुए घायल

क्रिस गेल ने नताशा के साथ 2009 में शादी की थी और पिछले 14 सालों से दोनों एक दूसरे के साथ रहकर खुशहाल जिंदगी बिता रहे है। क्रिस गेल की पत्नी नताशा की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फैल हो जाती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे वेस्टइंडीज टीम के धाकड़ बल्लेबाज और छोटे प्रारूप के सबसे खतरनाक बल्लेबाज क्रिस गेल की पत्नी नताशा की खूबसूरती देखकर फैन्स के दिलो की धड़कने बढ़ने लग जाती है। सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगे हैं।