नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर हरियणवी डांसरों का बोलबाला है। सपना चौधरी से लेकर सुनीता बेबी तक ये एक्ट्रेस स्टेज शो पर तहलका मचा रही है। इनके बीच सबसे बड़ी टक्कर बनी मुस्कान बेबी अपने बोल्ड अंदाज से इन सभी को मात देते हुए आगें बढ़ रही है उनके डांस को देखने के लिए बड़ी दूर से लोग इकट्ठा होते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी डांस के दौरान पानी से भरी बोटल के साथ खेलते नजर आ रही है। डांसर का यह हॉट डांस देख लोगों अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। मुस्कान के दिलकश अदाओं ने फैंस के पसीने छूटा दिए।

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) के कातिल अदाओं की चर्चाएं इन दिनों हर तरफ हो रही हैं। क्योंकि अब मुस्कान बेबी अपने डांस मूव्स से सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेती है।  वैसे तो हरियाणा में कई डांसर्स हैं, लेकिन मुस्कान बेबी की बात ही अलग है। मुस्कान बेबी जब भी स्टेज पर आती है अपने जोशिले डांस से आग लगा जाती है। देखें डांस वीडियो…

मुस्कान बेबी की फैन फॉलोविंग की बात करें तो हरियाणा में उनके तगड़ी फैन फॉलोवर्स तगड़े है। उनके स्टेज डांस (stage dance) को देखने के लिए खूब भीड़ इक्ट्ठा होती है। डांसर का स्टेज शो देखने लाखों लोग दूर-दूर से आते हैं। मुस्कान बेबी जब स्टेज पर आती है तो फैंस उनके डांस को देखने के लिए उतावले हो जाते हैं। डांसर अपनी नशीली अदाओं से लोगों के दिलों को मोह लेती है।

इन दिनों उनका हरियाणवी गाना ‘एक नई सी बोतल ला’ (Ek Nayi Si Botal La) का  डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मुस्कान बेबी इतनी ठंड में अपनी चोली में बोतल से पानी डालते नजर आ रही है। मुस्कान बेबी बार-बार बोतल से अपने बदन को भीगो रही है। डांसर का भीगा बदन देख फैंस को पसीना आ रहा है।

Muskan Baby ने कोहराम इस वीडियो में मचा दिया EK NAYI SE BOTAL LA    MuaskanBaby Sonotek