Sapna Chaudhary Viral Video: हरियाणा की मशहूर डांसर या यूं कह लीजिए हरियाणा की जान सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता उनके लटके झटके और कमर मटकाने पर लाखों लोग उनपत फिदा हो जाते हैं.

सपना चौधरी इकलौती ऐसी डांसर है जिन्होंने सबसे पहले हरियाणवी डांस को पहचान दिलवाई उन्हीं की वजह से हरियाणवी डांस जाना और पहचाना जाता है हालांकि अब तो कई सारी हरियाणवी डांसर स्टेज शो करती नजर आती है लेकिन आज भी जो बात सपना चौधरी में है वह शायद ही किसी और डांसर में हो.

सपना चौधरी के लोग इतने दीवाने हैं कि उनकी एक झलक को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं और इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से ही लगा सकते हैं, जैसे ही वह अपनी कोई वीडियो अपलोड करती हैं तो उस पर लाखों में व्यूज आने लगते हैं और कमेंट में भर भर के प्यार.

सपना चौधरी का डांस चाहे बंदूक चलेगी गाने पर हो या फिर तेरी अंखियों का यो काजल आज भी यह गाना कहीं प्रोग्राम में बज जाए तो सपना चौधरी सबको याद आ जाती है. सपना चौधरी के लटके झटके इस तरह से लोगों के दिलों पर राज करते हैं कि वह अपनी दिलकश अदाओं से युवा क्या बुजुर्गों को भी मदहोश कर देती हैं.

सपना के इस वीडियो ने मचाया गदर

इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का एक और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होता हुआ दिख रहा है जिसमें वह बहुत ही जबरदस्त हॉट डांस करती हुई नजर आ रही है, जिसे देखकर लोग उन पर फिदा हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सपना इस कदर मटक रही है कि उनके एक एक ठुमके पर लाखों जान निसार करने के लिए लोग वही तैयार बैठे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरे सूट में कमर मटकाती हुई देख रही है, इस तरह अपना बदन मटका रही है कि आसपास लोग वहां जमा हुए तालियां बजाते हुए नहीं रुक रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उनके इस डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा है.

Sapna Dance:- Chatak Matak I Sapna Chaudhary New Song I Sapna live performance I Sapna Entertainment