नई दिल्ली। Citroen C3: यदि आपने दीपावली में मिलने वाले ऑफर का फायदा नही उठाया है तो आपको एकबारफिर से नआ गाड़ी खरीदने के लिए सुनहरा मौका मिल रहा है। यदि आप कार खरीदने के बारे में सोच रहे तो सिट्रोन सी3 एसयूवी पर मिल रहे ऑफर का फायदो आप  दिसंबर 2023 के लास्ट तक पा सकते है जिसके तहत आप अस कार को खरीदने पर 99,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। भारत में सबसे किफायती कार में सिट्रोन की कार है जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.16 लाख रुपये से शुरू होती है।

Citroen C3 पर मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि कंपनी Citroen C3, Citroen C3 Aircross, Citroen C5 Aircross तथा Citroen C Electric की बिक्री भारत में करती है। इस कंपनी ने अपनी Citroen C3 पर 99 हजार रुपये का डिस्काउंट अभी हाल में फेस्टीव सीजन पर दिया था लेकिन अब कंपनी ने नए साल के उपलक्ष्य में इस राशि को बढ़ाकर डेढ़ लाख रुपये कर दिया है। अतः आप इस ऑफर के चलते काफी सस्ते दामों में स कार को खरीदकर अपना सपना पूरा कर सकते हैं। कंपनी Citroen C5 Aircross कार पर पूरे 2 लाख रुपये का डिस्काउंट आपको दे रही है। अतः आप इन दोनों में से Citroen की कोई भी कार काफी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Citroen C3 का इंजन

Citroen C3 के साथ Citroen C3 Aircross, Citroen C5 Aircross कारों को आप काफी कम कीमत के साथ खरीद सकते है। Citroen C3 के भारतीय बाजारों के लिए फ्रांसीसी ऑटोमेकर द्वारा पेश की गई पहली हैचबैक कार है। जिसमें दो इंजन का ऑप्शन देखने को मिलता है । इसमें एक 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 82 bhp और 115 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और एक 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 110 bhp और 190 Nm का टॉर्क पैदा करता है। एसयूवी मॉडल की तरह सी3 पर भी 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।