नई दिल्ली। यदि आप मोबाइल को रिचार्ज कराने की समस्या से परेशान रहते है। और जिस कपंनी की सिम को आप यूज कर रहे है उसका रिचार्ज प्लान भी काफी मंहगा है तो इसके लिए आप एक बार JIO मंे मिल रहे ऑफर्स को जरूर देखें। जिओं कपंनी अपने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में ऱखते हुए एक नया प्लॉन ऑफर कर रही है। जिसमें आपको 23 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी मुफ्त दी जा रही है।

आपको बता दें कि यह छोटा सा रिचार्ज प्लॉन मात्र 2999 रुपये का है। इस प्लॉन को खरीदने पर आपको 365 दिन की वैलिडिटी देखने को मिलती है पहले इस प्लान में आपको 23 दिन की वैलिडिटी एक्सट्रा मिल रही थी। अब इस प्लॉन में आपको 388 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। आइये अब आपको इस प्लॉन के बेनिफिट्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

2999 वाले प्लॉन में मिल रहें हैं ये बेनिफिट्स

आपको बता दें कि यदि आप 2999 रुपये वाले प्लॉन को लेते है तो इसमें 2.5GB डेटा प्रति दिन मिलने के साथ सालभर में आपको 912.5GB डेटा दिया जा रहा है। आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेग। 100SMS प्रतिदिन मिलते हैं। इसमें आपको OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा जियो सिनेमा, जिओ क्लाउड तथा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

जिओ का 2545 रुपये वाला प्लान

यदि आप 2545 रुपये वाला प्लान लेते है तो इसमें आपको 336 दिन की वैलेडिटी के साथ 1.5GB का डेटा प्रतिदिन मिलता है। सालभर में 504GB का डेटा मिलता है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग 100SMS फ्री दिए जाते हैं। इस प्लान में आपको OTT सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है। इसमें आपको जिओ सिनेमा, जिओ टीवी तथा जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है।