Hero Passion Pro आमतौर पर मार्केट में हीरो के मॉडल की बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। भारतीय मार्केट में हीरो के मॉडल की डिमांड इसकी कीमत की वजह से बहुत ज्यादा है। बजट फ्रेंडली दो पहिया वाहनों की लिस्ट में हीरो के पैशन प्रो मॉडल को अब तक का सबसे प्रचलित मॉडल बताया गया है।

लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे कीमत को देखकर आजकल के समय में कोई भी व्यक्ति इलेक्ट्रॉनिक वाहन लेना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक बाइक की तलाश कर रहे हैं तो हीरो का यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

Hero Passion Pro Engine 

अगर हम बात करें शानदार मॉडल के इंजन की तो आपको बता दे इसमें आपको 2.0 किलोवाट का मोटर दिया जा रहा है जो की 5000 rpm की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि यह मॉडल 6.4 Nm का पिक टॉर्क भी जनरेट करेगी। इसमें आपको बता दे 2.2 kWh का लिथियम आयन बैटरी भी दिया जा रहा है।

Must Read

रेंज भी है लाजवाब

वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल के स्पीड रेंज की तो आपको बता दे इसमें आपको 120 किलोमीटर तक का रेंज दिया जा रहा है। इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक को जीरो से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ता में मात्र 8 सेकंड का समय लगता है। इस इलेक्ट्रिक वाहन की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटा है। स्पीड के मामले में इस मॉडल ने युवाओं के बीच अच्छी पकड़ बना ली है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

वहीं अगर हम बात करें शानदार मॉडल के शोरूम कीमत की तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत 1.20 लाख रुपए है। वहीं इसकी बेहतरीन मॉडल के डिमांड को देखते हुए इसकी कीमत 1.30 लाख रुपए कर दी गई है। कंपनी ने वेरिएंट्स के अनुसार कीमत में परिवर्तन भी किए हैं। अगर आप अपने लिए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो बताई गई स्पेसिफिकेशन की जानकारी के मुताबिक इस शोरूम से खरीद सकते हैं।