Vivo Y01 Smartphone: वीवो का एक स्मार्टफोन बहुत ही तहलका मचा रहा है. इस वीवो का नाम Vivo Y01 स्मार्टफोन है. इस में आपको फीचर्स धाकड़ मिलेंगे. इसकी कीमत भी कुछ नहीं है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इस के बारे में बताते है.

फीचर्स

सबसे पहले बात करते है फीचर्स की क्योंकि सबका ध्यान सबसे पहले इसी के तरफ जाता है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन के लुक के बारे में बात करें तो आपको इसमें रेक्टेंगुलर कैमरा बम्प के साथ फ्लैट बैक पैनल दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है. is जिसका पिक्सल 600 x 720 का है. इसका 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz वाई-फाई दिया गया है. आपको इसमें डुअल-सिम सपोर्ट और 4G कनेक्टिविटी मिलता हैं. ये स्मार्टफोन आपको एलिगेंट ब्लैक और ब्लू कलर में मिलता है. आप इस मोबाइल को ऑनलाइन खरीद सकते हैं.

Vivo Y01 Mobile की बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको 2GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Helio P35 SoC मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ा सकती है. इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है. आप इसका स्पेस 1TB तक बढ़ा सकते हैं। इस में आपको 5,000mAh बड़ी बैटरी मिलती है जो 10W के फास्टचार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Vivo Y01 Mobile का कैमरा और कीमत

अब आते है कैमरा पर जो आज के टाइम में एक बहुत जरुरी है चीज़ है लोगों के लिए. ऐसे में आपको इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है. इसमें आपको रियर कैमरे में फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड भी मिलता है. कीमत की बात करें तो आपको ये आपके बजट में मिल जाएगी. इसकी कीमत 8999 रुपए है.