TVS Raider 125 स्पोर्ट्स बाइक की दुनिया में KTM का नाम बहुत मशहूर है। मगर हाल ही में TVS की तरफ से लांच की गई एक शानदार स्पोर्ट्स बाइक ने केटीएम के भी छक्के छुड़ा दिए। ग्राहकों के बीच टीवीएस के नए मॉडल की चर्चा बहुत जोरों शोरों से हो रही है।

भारतीय बाजारों में लोग अक्सर 125 cc के दो पहिया वाहन को ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में टीवीएस के रडार मॉडल को मार्केट में लॉन्च किया गया है। दावा किया जा रहा है कि यह मॉडल मार्केट में अपनी पकड़ बहुत आसानी से बना लेगी क्योंकि इसकी शानदार लुक और बेहतरीन फीचर्स ने पहले से लोगों के दिलों में राज कर रखा है।

TVS Raider 125 Features 

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में टीवीएस की तरफ से लांच किए गए। इस मॉडल में आपको बहुत सारे शानदार फीचर्स मिलेंगे जिसमें और क्लासिकल टर्न बाय टर्न नेविगेशन की भी व्यवस्था दी जा रही है। जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया इस मॉडल में आपको वॉइस कमांड, फिस्कल कॉल, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे कई फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Must Read

मिल रही शक्तिशाली इंजन

टीवीएस के शानदार मॉडल में आपको 124.8cc कब है तेरी इंजन मिल रहा है। इसी के साथ इस मॉडल में आपको सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 7,500 RPM पर 11.2 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11.2 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

कीमत भी है शानदार

TVS के इस मॉडल को अगर आप अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें इसकी शुरुआती कीमत ₹ 93,700 है। वहीं अगर आप इसके अलग-अलग वेरिएंट को ट्राई करें तो इसकी कीमत ₹ 1.82 लाख रुपए तक हो सकती है।