Infinix Hot 40i जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं टेक्निकल ब्रांड में इंफिनिक्स मॉडल का नाम बहुत चर्च में रहता है। इस दौरान अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाला शानदार फोन ढूंढ रहे हैं तो इंफिनिक्स का क्या मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है। सऊदी अरब में पहली बार इंफिनिक्स की तरफ से Hot 40i मॉडल को लांच किया गया है।

आपको बता दें, यह मॉडल Android 13 के वर्जन पर काम करता है। मार्केट में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को कंपनी की तरफ से जारी कर दिया गया है। ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को इसकी कीमत की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Infinix Hot 40i Specification 

इंफिनिक्स की तरफ से लांच किए गए इस नए मॉडल में ग्राहकों को 6.56 इंच का HD Plus Amoled display देखने को मिलने वाला है। वही आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको hellio G 88 chipset का शानदार प्रोसेसर भी दिया जाएगा स्टोरेज की तो इसमें आपको 8GB का शानदार RAM और 256 GB का बेहतरीन स्टोरेज दिया जा रहा है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 90 Hz का बेहतरीन रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा।

Must Read

कैमरा क्वालिटी में जीता लोगों का दिल

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी इस शानदार फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और एक सेकेंडरी कैमरा एलईडी फ्लैशलाइट दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा ।

कीमत है बिल्कुल बजट में

दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल की फिलहाल मार्केट प्राइस मात्र ₹9000 है। अगर आप इस शानदार 5G कनेक्टिविटी वाले फोन को अपने लिए लेना चाहते हैं तो इसे ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं। इसे इसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के कारण इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।