Redmi 13c 5G स्मार्टफोन की दुनिया में रेडमी ने बहुत अच्छी पकड़ बना ली है। भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर रेडमी का नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी द्वारा साझा किए गए जानकारी के मुताबिक पहले रेडमी 13c का मॉडल 4G था पर अब कंपनी ने इसे अपग्रेड करके 5G कनेक्टिविटी के साथ लांच किया है।

अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो रेडमी का यह विकल्प आपके लिए सबसे सही है। दी गई जानकारी के मुताबिक आप इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में सब कुछ समझ सकते हैं।

Redmi 13c 5G Color variant 

सबसे पहले तो आपको बता दे रेडमी के इस नए मॉडल में कंपनी की तरफ से शानदार कलर वेरिएंट्स भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दे कंपनी इस मॉडल में आपको कुल तीन कलर वेरिएंट दे रही है। कंपनी द्वारा साझा किए गए प्रमोशन बैनर में आप 6 दिसंबर को लांच होने वाले इस मॉडल के तीनों वेरिएंट को देख सकते हैं। इन तीनों वेरिएंट में आपको ग्लिटर इफेक्ट भी साफ नजर आएगा।

Must Read

लाजवाब बैटरी सुविधा

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको कंपनी की तरफ से 5000 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको C टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। अगर इसके बैटरी क्वालिटी को चेक करें तो इस मॉडल में आपको एक बहुत ही बेहतरीन बैटरी क्वालिटी दी जा रही है।

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है दमदार

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिकीय फोन Full HD+ डिस्प्ले के साथ-साथ 90Hz के रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में MediaTek Dimensity 6100+ का चिपसेट दिया जा रहा है। इस मॉडल को मार्केट में ग्राहकों द्वारा बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अमेजॉन पर लांच होने के साथ-साथ इस मॉडल की बिक्री बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी।