Electric Cycle: आज के समय में युवाओं के बीच इलेक्ट्रिक साइकिल काफी पसंद की जाती है। इलेक्ट्रिक साइकिल साधारण साइकिल से कई गुना अच्छी होती है। और इलेक्ट्रिक साइकिल में पेडल करने की भी कोई जरूरत नहीं होती है।

Tata कंपनी की Subsidiary ब्रांड Stryder ने अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल Zeeta Plus को दमदार फीचर्स और काफी सस्ते कीमत के साथ मार्केट में पेश किया है। Zeeta Plus में Stryder की तरफ से 36W/6AH की बैटरी दी गई है।

Stryder Zeeta Plus की पावर और सस्पेंशन

Stryder की Zeeta Plus डिजाइन के मामले में तो अच्छी है ही साथी ये इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स के मामले में भी काफी दमदार है। इस साइकिल के पावर की बात करें तो ये साइकिल 216 Wh की पावर Generate कर सकती है।

Zeeta Plus की माने तो ये साइकिल 100 किलो तक वजन लेकर भी आसानी से चल सकती है। Stryder की तरफ से Zeeta Plus में खराब रास्ते के लिए काफी अच्छी सस्पेंशन दी गई है। जिस कारण खराब रास्ते में भी ये इलेक्ट्रिक साइकिल काफी आसानी से चल सकती है।

Stryder Zeeta Plus की मोटर

कुछ मीडिया सूत्र से पता चला है कि Stryder के तरफ से इस इलेक्ट्रिक साइकिल पर 2 साल तक की वारंटी दी जा रही है। इस Zeeta Plus इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें 250 Watt की इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिलती है।

Stryder Zeeta Plus की कीमत

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको स्टील की बॉडी देखने को मिलती है। साथी इस इलेक्ट्रिक साइकिल में हमें काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलती है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹26,995 है। इसे आप इसके ऑफिशियल साइट से खरीद सकते है।