नई दिल्ली। भारतीय ऑटोमार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक बाइक्स का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। जिसको देखते हुए कई बड़ी दिग्गज कपंनिया भी इलेक्ट्रिक वाहन को उतारने की तैयारियों में लगी हुई है।  इसी क्रम में टू व्हीलर मेकर कम्पनी टॉर्क मोटर्स ने अपनी क्रैटोस-आर इलेक्ट्रिक bike को भारत की सड़कों पर उतारने का फैसला लिया है।

Tork Motors कंपनी ने अभी हाल ही में कई तकनीकी खास खूबियों से लैस एक नया अर्बन वेरिएंट पेश किया है। जो Kratos-R Urban Trim के नाम से जाना जाएगा। इस वेरिएंट को पेश किए जाने का मुख्य उद्देश्य राइडिंग के अनुभव को और अधिक रोमांचक बनाना है। अगर आप इस धाकड़ बाईक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जाने लें क्रेटोस-आर अर्बन से जुड़ी डिटेल्स..

Tork Motors कपंनी की ओर से पेश की जाने वाली Kratos-R Urban Trim बाइक इस साल 15 अगस्त से पूरे भारत के Tork एक्सपीरियंस जोन में उपलब्ध होगी,जिसे आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर मात्र 999 रुपये देकर इस बाइक को बुक करा सकते हैं।

Kratos-R Urban Trim की रेंज

Urban Trim जो Kratos-R पर आधारित है इसे आप शहरी क्षेत्रों में अकाम के साथ चला सकते है। शहरों की सड़को पर यह बाइक आपको 70 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 100 किमी से ज्यादा की रेंज दे सकती है।

Kratos-R Urban Trim के3 रंग

Kratos-R Urban Trim आपको 3 रंगों में उपलब्ध होगी।जिसमें स्ट्रीकी रेड, ओशनिक ब्लू और मिडनाइट ब्लैक जैसे रंग शामिल किए गए है।

Kratos-R Urban Trim के फीचर्स

Kratos-R Urban Trim मोटरसाइकिल में मोटर को पावर के लिए 4.0 kWh ली-आयन बैटरी पैक दिया गया है, जिसे हाल ही में पेटेंट किया गया है, इसके अलावा इसमें मल्टी-राइड मोड (इको, सिटी और स्पोर्ट्स), रिवर्स मोड, फास्ट चार्जिंग, इन-एप नेविगेशन, ब्लूटूथ, ट्रैक मोड एनालिटिक्स, स्मार्ट एनालिटिक्स और गाइड मी होम लाइट्स जैसे फीचर्स शामिल हैं।