Vivo V26 Pro 5G:  वीवो के स्मार्टफोन पूरी दुनिया में नाम कमा रहे है. ऐसे में इसके स्मार्टफोन सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि बाहर के लोगों को भी खूब पसंद आ रहे है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं है. इसमें आपको कैमरा बहुत ही धाकड़ मिलता है. इसमें आपको बैटरी भी बहुत जबरदस्त मिलती है. अभी हाल ही में ये अपने एक फ़ोन को लेकर खूब चर्चा में है. इस फ़ोन का नाम हैVivo V26 Pro 5G. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करता है. आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

असल में कैमरा और बैटरी किसी भी स्मार्टफोन के लिए बहुत जरुरी होता है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी मिलती है. साथ ही कनेक्टिविटी के तौर पर इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

कीमत

ये बात तो हम सब जानते है कि किसी भी स्मार्टफोन की कीमत उसके फीचर्स पर निर्भर करती है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसलिए बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 42,990 रुपये की अनुमानित कीमत पर मिल जाएगा. वैसे कंपनी ने अभी इसके असल कीमत के ऊपर कुछ कहा नहीं है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत इसके लॉन्च होने के बाद पता चलेगी.