Jugaad Video: आज कल सोशल मीडिया एक ऐसा जगह है जहाँ पर आपको ऐसी ऐसी चीज़े देखने को मिल जाए जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. आज कल कब क्या हो जाए सोशल मीडिया पर ये कोई नहीं जानता. अभी हाल ही में चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. असल में जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की एक युवक ने इसमें अपनी कारीगरी दिखाई है.

बात जब जुगाड़ की आती है तो कोई कार को हेलीकॉप्टर तो कभी कोई अपने जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो भी क्यों न. जो वीडियो अभी हाल ही में वायरल हो रहा है उसमे एक युवक ने एक ऐसा जुगाड़ किया है, जो सबको पसंद आ रहा है. शख्स ने अपने गैरेज में पड़े हुए कबाड़ से 6 पहिए वाली गाड़ी बना डाली है. जी हाँ चलिए आपको दिखाते है वीडियो

जुगाड़ वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स छोटी सी गाड़ी पर बैठा है. इस गाड़ी को देखते ही आपको लगेगा की ये छोटे बच्चे का खिलौना है. लेकिन अगर आप इसे ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि असल में ये जुगाड़ से बनाई गई एक छोटी सी 6 पहिए वाली गाड़ी है. आप जब इस गाड़ी को देखेंगे तो ये आपको किसी घोड़े जैसी लग रही है. असल में इस गाड़ी में चार पैर जैसे दिखने वाले चार रॉड लगे हैं और बीच में दो छोटे-छोटे टायर. इस गाड़ी पर बैठने के लिए सीट भी लगाई गई है. देखने में ये गाड़ी बहुत आकर्षक लग रही है.