आज के समय में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की और तेजी से रुख कर रहें हैं। यदि आप इस समय इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहें हैं तो आपको बता दें की इस समय सबसे अच्छा मौका है। आपको जानकारी दे दने की इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्मता iVOOMi (आईवूमी) अपनी ई-स्कूटरों की रेंज पर काफी ज्यादा डिस्काउंट प्रदान कर रही है। कंपनी अपने स्कूटर्स खरीदने पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक की छूट के ऑफर्स दे रही है।

ऑफर्स की बात करें तो यदि आप iVOOMi JeetX स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको 10 हजार रुपये की छूट मिलती है। इसके अलावा इसी कंपनी ने S1 और S1 2.0 स्कूटर्स पर आपको 5 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। आपको बता दें की कम्पनी आपको यह ऑफर मात्र 31 मार्च 2024 तक ही प्रदान कर रही है। अतः यदि आप कम पैसे में अच्छा इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप इस समय का पूरा लाभ उठाएं और iVOOMi का स्कूटर तुरंत खरीद लें।

iVOOMi JeetX पर डिस्काउंट

आपको बता दें की यदि आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आप 10 हजार रुपये की सीधी बचत कर सकते हैं। डिस्काउंट के बाद आप इस स्कूटर को मात्र 89,999 रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें आपको काफी जबरदस्त लुक और डिजाइन मिलता है। इसके साथ ही आपको इसमें पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी दिया जाता है। इस स्कूटर में आपको टॉप स्पीड 65 किमी/घंटा की टॉप स्पीड दी जाती है। 5 प्रीमियम मैट फिनिश कलर ऑप्शन में आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं।

iVOOMi S1 पर डिस्काउंट

यदि आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद में आप इस स्कूटर को मात्र एक्स-शोरूम कीमत 79,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्कूटर आपको 120 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज प्रदान करता है। इसके अलावा इसकी टॉप स्पीड 57 किलोमीटर प्रति घंटा की है। महज 2 घंटे में इसकी बैटरी 50% चार्ज हो जाती है।

iVOOMi S1 2.0 पर डिस्काउंट

यदि आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये की छूट मिलती है। इस छूट के बाद में आप इसको मात्र 82,999 रुपये (एक्स-शोरूम)कीमत में खरीद सकते हैं। फुल चार्जिंग में यह स्कूटर आपको 110 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। यह देश का सबसे किफायती ई-स्कूटर माना जाता है। इसको कंपनी ने 6 स्पोर्टी कलर ऑप्शन में बाजार में उतारा है।