भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्री हैं। जिनको लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनमें से कुछ जोड़ियां ऐसी हैं, जो ऑल टाइम हिट होती हैं। इस प्रकार की जोड़ियों की डिमांड हमेशा बनी रहती है। ऐसी ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की है। जोड़ी को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी की डिमांड हमेशा बनी रहती है। पब्लिक इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर हमेशा देखना चाहती है।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खूब पसंद किया जाता है। यह जोड़ी यदि किसी फिल्म मेंम आ जाती है तो उसका हिट होना तय हो जाता है। इस जोड़ी के पर्दे पर आते ही सिनेमा हॉल के अंदर लोग गर्दा उड़ा देते हैं और चीख चीख कर अपनी ख़ुशी को बयान करते हैं। आपको बता दें की आम्रपाली और निरहुआ के सोशल मीडिया पर काफी बड़ी संख्या में फैन हैं। जिसका इन दोनों को बड़ा लाभ मिलता है और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की वर्तमान में आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “खोल दी केवडिया” है। यह गाना ‘मोकामा 0 किमी” फिल्म से। इस गाने में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की फिल्म रिलीज होने के बाद में यह गाना काफी ज्यादा वायरल हुआ था। आज भी लोग इसको खूब पसंद कर रहें हैं। यह एक हिट गाना है। यूट्यूब पर इस गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहें हैं। काफी ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहें हैं। इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखें हैं। रजनीश और कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज दी है तथा राजेश-रजनीश की जोड़ी ने इस गाने को संगीत में बांधा है। फिलहाल आप इस गाने को यहां देख सकते हैं।