वर्तमान समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स मौजूद हैं। जिनके डांस को देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते हैं। इन्हीं में से एक रचना तिवारी भी है। यदि आपने रचना तिवारी के डांस को नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा। इनके डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ती है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम में दूर दूर से आते हैं। रचना तिवारी अपने जबरदस्त डांस से सपना चौधरी को टक्कर देती दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर भी इनके डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं।

रचना तिवारी को पसंद करती है पब्लिक

आपको बता दें की आज के समय में रचना तिवारी के डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम में शिरकत करते हैं। काफी लोग इनके डांस को देखने के लिए काफी दूर दूर के स्थानों से आते हैं। इनकी पॉपुलरटी को इसी बात से समझा जा सकता है की इनके डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के आसपास जम कर बैठ जाते हैं। डांस के शुरू होते ही दर्शकों पर मदहोशी छा जाती है। रचना तिवारी के बेहतरीन ठुमके दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देते हैं।

लाखों में हैं फैंस

आज रचना तिवारी के फैंस की संख्या लाखों में पहुँच चुकी है, यह निरंतर आगे बढ़ती जा रही है। रचना तिवारी भी अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई है बल्कि अब वे देश के अन्य प्रदेशों में भी डांस प्रोग्राम करने लगी हैं। जिसके कारण उनके फैंस में लगातार इजाफा हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी रचना तिवारी के लाखों फैंस हैं। इनकी वीडियो लगातार वायरल होती रहती हैं। बड़ी संख्या में लोग इनकी वीडियो को लाइक करते हैं और शेयर भी करते हैं।

रचना का छोरी बिंदास || Chhori Bindash || Rachana Tewari || New Haryanvi Hot Live Dance 2017

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको रचना तिवारी के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो चुका है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहें हैं। इस वीडियो में किये गए जबरदस्त डांस के कारण रचना तिवारी को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। काफी बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। आपको बता दें की इस गाने का टाइटल “छोरी तू सा बड़ी बिंदास” है। इस गाने पर आप रचना तिवारी को स्टेज तोड़ ठुमके लगाते देख सकते हैं।