Trinity Amigo Electric Scooter: भारतीय बाजार में हमेशा बेहतरीन स्कूटर की डिमांड बढ़ती रहती है, क्योंकि हमेशा से ही एक से बढ़कर एक नए स्कूटर बाजार में देखने को मिलते हैं. इसी के साथ आज हम लाए एक ऐसा स्कूटर जिसका लुक काफी अट्रैक्टिव है जिसे देखकर लोग पागल से हो जाएंगे, यानी उसको बेहद पसंद करेंगे. चलिए बताते हैं सबसे पहले इस स्कूटर का नाम क्या है. इस स्कूटर का नाम है Trinity Amigo Electric Scooter. इस स्कूटर की बात करें तो इसमें आपको काफी कुछ बिंदास फीचर्स देखने को मिलेगा. साथ ही और भी कई बेहतरीन और शानदार स्पेसिफिकेशन भी मिलने वाली है.

आइए सबसे पहले बात करते हैं इस Trinity Amigo Electric Scooter के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से. साथ ही साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी हम आपको एक एक कर के पूरी डिटेल से देने की कोशिश करेंगे.

Trinity Amigo Electric Scooter की धांसू बैटरी

अगर इस गाड़ी की बैटरी की बात करें तो ऑटो सेक्टर में इस इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्कूटर यानी की Trinity Amigo में आपको लिथियम आयन बैटरी मिलने वाली है. ये बैटरी आपको 60V की पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलने वाली है.

इस स्कूटर की बैटरी को आप लगभग 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते है. आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार फुल चार्ज कर के लगभग इस स्कूटर से 90 किलोमीटर की रेंज प्राप्त सकता है.

Trinity Amigo Electric Scooter की कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत ऑफिशियल तौर कर तय नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इंडिया मार्केट में इस आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत लगभग 75,000 रुपये होने की संभावना जताई जा रही है. बाकी की इसकी असल कीमत क्या होने वाली है ये इस स्कूटर के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा.