भारत के दो पहिया बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की लगातार बढ़ती डिमांड को देखकर अब अन्य कंपनियां भी अपने अपने इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में लांच कर रहीं हैं। इस बढ़ती डिमांड ने स्टार्टअप कंपनियों को भी बाजार में अपना परचम लहराने का मौक़ा दिया है। इसी क्रम आपको एक जबरदस्त इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बता रहें हैं, जो की भारत में ही बनी है और इसी साल लांच होने वाली है। इस बाइक का नाम Emote Electric Surge E-Bike है। इसमें आपको जबरदस्त फीचर्स के साथ धांसू रेंज भी दी जाती है।

मिलती है धांसू रेंज

Emote Electric Surge E-Bike में पावरफुल लिथियम बैटरी का यूज किया गया है। जो की इस बाइक को सिंगल चार्ज में 150 किमी की धांसू रेंज प्रदान करती है। इस बाइक में कंपनी ने मजबूत इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल भी किया है। जिसकी मदद से यह 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से दौड़ने में सक्षम है।

कब होगी लांच

Emote Electric Surge नामक इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा आकर्षक लुक दिया गया है। इसकी लांचिंग की बात करें तो बता दें की यह बाइक नवंबर 2024 में लांच की जायेगी। काफी लोग इस बाइक के बाजार में आने का इंतजार कर रहें हैं।

जान लें कीमत

Emote Electric Surge ई बाइक में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तथा शानदार रेंज मिलती है। लेकिन इन सभी को देखते हुए इस बाइक की कीमत काफी कम रखी गई है। बता दें की इस बाइक को 1.2 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत में भारतीय बाजार में लांच किया जाना है। लांच होते ही यह इलेक्ट्रिक बाइक जल्दी ही बाइक लवर्स की पसंदीदा बन जायेगी।