इलेक्ट्रिक साइकिल की लोकप्रियता काफी अधिक हो चुकी है बच्चे बूढ़े सायन हर कोई इलेक्ट्रिक साइकिल को बड़े ही आसानी से चला सकते हैं। ऐसे में यदि आप इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदने वाले हैं। वह भी किफायती कीमत पर तो आज आपके लिए बहुत शानदार मौका है। EMotorad T-REX AIR Electric Bicycle पर ₹12000 तक का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक साइकिल को आप केवल 5,833 रुपए देकर घर ले आ सकते हैं। इसमें काफी दमदार बैटरी पाक का इस्तेमाल किया गया है। जिसके तहत आपको 110 KM की रेंज काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। चलिए इसके डिस्काउंट ऑफर और फीचर्स के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

एक बार चार्ज करने पर चलेगी 110 KM

कंपनी के द्वारा इसे अधिक रेंज प्रदान करने हेतु बनाया गया है। इसमें 10.2 AH क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है और फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

मिलेंगे पावरफुल मोटर

कंपनी के द्वारा साइकिल की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी बनाने के लिए इसमें 500 W की दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया गया है। जबकि अन्य इलेक्ट्रिक साइकिल में अधिकतर 250 W की मोटर ही देखने को मिलती है। यही कारण है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल 40 से 45 किलोमीटर की रफ्तार से चलने में सक्षम है।

डिस्काउंट ऑफर और कीमत

बात करें इसकी कीमत और इस पर मिलने वाली डिस्काउंट की तो कंपनी के द्वारा इस पर ₹12000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत सिर्फ ₹21,000 ही रह जाती है। इसके अलावा यदि आपका बजट इतना नहीं है तो आप फाइनेंस पर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीद सकते हैं। जिसके तहत आपको हर महीने 5833 रुपए की EMI भरनी होगी।