नई दिल्ली। भारत में भी अब फोर व्हीलर से लेकर टूव्हीलर वाहनों का निर्माण तेजी से होने लगा है। जो अपने शानदार फीचर्स से दूसरे देशों को भी चेलेंज करते नजर आ रहे है। इन दिनों मार्केट में इलेक्ट्रीक वाहन का जोर ज्यादा देखने को मिल रहा है। जिसके बीच मेड-इन-इंडिया इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड ईवीट्रिक मोटर्स (evtric motors) ने अपना एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जिसके सामने अब ओला भी फीकी पड़ती नजर आ रही है।

evtric मोटर के द्वारा पेश की जाने वाली इस स्कूटर का नाम Evtric Ride Electric Scooter हैं। जिसकी सबसे खास बात इसमें दी गई चार्ज है।

Evtric Ride Electric Scooter के दमदार फीचर्स

Evtric Ride Electric Scooter के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, पुश बटन स्टार्ट, स्टार्ट स्टॉप फंक्शन, साइड स्टैंड सेंसर, चार्जिंग पावर, डिजिटल फ्यूल गॉज, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, डीआएल जैसे फीचर्स दिए है। जो इस स्कीटर को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।  सेफ्टी के लिए इस स्कूटर में ब्रेकिंग सिस्टम के तौर पर डुएल डिस्क ब्रेक मिल जाता है।

Evtric Ride Electric Scooter की पावरफुल बैटरी पैक

Evtric Ride Electric Scooter की बैटरी के बारे में बात करें तो स्कूटर की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें 250W की दमदार मोटर दी गई है जो की 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से स्कूटर को चलाने में मदद करती है। इस स्कूटर की खास बात यह है कि इसमें लगी बैटरी सिर्फ दो घंटे के भीतर फुल चार्ज हो जाती है।

Evtric Ride Electric Scooter की कीमत

Evtric Ride Electric Scooter की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत 86,800 रूपया की शुरुआती एक्स शोरूम पर उपलब्ध है।