Nokia C12 Pro

आज के दौर में बाजार में सबसे ज्यादा सेल उन फोन्स की हो रही है। जिनमें ग्राहक को किफायती दामों में बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसी कारण अब बहुत कंपनियां कम कीमत के फोन्स को बाजार में उतार रहीं हैं। इसी क्रम में Nokia ने भी अपने एक धांसू फोन को उतारा है। इस फोन का नाम Nokia C12 Pro स्मार्टफोन है। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स तथा तगड़ी कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स आपको दिए जा रहें हैं। जानकारी के लिए बता दें की इसमें 6.3-इंच LCD डिस्प्ले दी जाती है। जिसमें आपको एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का HD+ रिज़ॉल्यूशन आपको दिया जाता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट को लगाया गया है। जो की आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। Android 12 Go OS पर यह फोन रन करता है। इसके अलावा इस फोन में आपको काफी आकर्षक लुक दिया जा रहा है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

C12 Pro का कैमरा

इस फोन में काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी आपको दी गई। है अतः फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों को यह फोन काफी अच्छा अनुभव प्रदान करता है। आपको जानकारी दे दें की इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बैटरी आपको दी जाती है। बता दें की इस फोन में 4000mAh की दमदार बैटरी आपको दी जाती है। इसके साथ ही आपको 10W का चार्जर भी दिया जाता है।