यदि आप एक सेकंड हैंड गाड़ी लेना चाहते हैं वह भी मारुति सुजुकी की तो आज हम आपके लिए इस कंपनी के तरफ से आने वाला एक बेहद शानदार सेकंड हैंड गाड़ी लेकर आए हैं। जो सिर्फ आपको 2.36 लख रुपए में मिल रही है कर की कंडीशन बिल्कुल चमचमाती और नई हैं।

बता दे मारुति की तरफ से आने वाले इस गाड़ी का नाम मारुति स्विफ्ट है जो की बेहद कम चली हुई और बिल्कुल नई कंडीशन में बिकने को तैयार है। चलिए आपको इस गाड़ी के बारे में और अधिक जानकारी प्रदान करते हैं।

मारुति स्विफ्ट में है दमदार इंजन

आपको बता दे की न्यू मारुति स्विफ्ट में आपको 1197 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 88.5  Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा कर सकती है। माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी 22.56 किलोमीटर की दमदार माइलेज देने में पूरी तरह सक्षम है।

मारुति स्विफ्ट के शानदार फीचर

कंपनी ने कर में कई दमदार फीचर्स भी दिए हैं जो कि इस कर को और भी अधिक कंफर्टेबल बनता है। आपको बता दे की मारुति स्विफ्ट में आपको टिल्ट स्टीयरिंग, टेलीस्कोपिंग स्टीयरिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स, 9 इंच का स्क्रीन, जबरदस्त स्पीकर सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में आपको मिल जाते हैं।

मारुति स्विफ्ट मिल रही सिर्फ दो 2.36 लाख में

आपको बता दे की यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की बिल्कुल सही कंडीशन के साथ बिकने को तैयार है। इस गाड़ी के फर्स्ट ओनर ने इसे 2.36 लख रुपए में ऑनलाइन वेबसाइट Spinny पर बिकने के लिए लिस्ट की है। गाड़ी के ओनर के मुताबिक गाड़ी में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नहीं है।

गाड़ी अधिक चली हुई भी नहीं है ऐसे में यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं। तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर गाड़ी के फर्स्ट ओनर से आसानी से संपर्क कर सकते हैं और पसंद आने पर आप मात्रा 2.36 लख रुपए में गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं।