आज के समय में लोग भोकाल जमाने के लिए फॉर्च्यूनर जैसी गाड़ियां खरीदना बेहद पसंद कर रहे हैं। खासकर यह गाड़ियां नेताओं को खूब पसंद आती है। ऐसे में यदि आप भी फॉर्च्यूनर लेना चाहते हैं परंतु इसके अधिक कीमत के चलते अफॉर्डेबल नहीं है तो चिंता ना करें। क्योंकि हम आपको सिर्फ 26.5 लख रुपए में फॉर्च्यूनर के बारे में बताने वाले हैं।

आप इतने काम में आसानी से फॉर्च्यूनर खरीद सकते हैं इसमें आपको दमदार इंजन और 12.6 किलोमीटर की माइलेज भी मिलेगा। चलिए आपको इस फॉर्च्यूनर को कहां से खरीदें इसके संपूर्ण जानकारी बताते हैं।

Toyota Fortuner के इंजन

आपको बता दे की टोयोटा हमेशा सही अपने पावरफुल गाड़ियों के लिए जानी जाती है कंपनी ने इसमें 2.8 लीटर टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है जो की 2000 Rpm पर पहुंचते ही 450 NM का अधिकतम तोर क पैदा करती है। इसके अलावा 12.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

वही फीचर्स की बात करें टोयोटा फॉर्च्यूनर के इस वेरिएंट में आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जैसे की ड्राइवर पावर सीट क्रूज कंट्रोल, 6 स्पीकर सिस्टम, 6.5 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलइडी फोग लाइट्स जैसे कई शानदार फीचर्स टोयोटा फॉर्च्यूनर में दिया गया है।

यह मिल रहा Toyota Fortuner सिर्फ 26.75 लाख में

आपको बता दे की फॉर्च्यूनर के 2018 वेरिएंट जिसकी कीमत 40 से 45 लख रुपए के बीच होती है। यह आपको सिर्फ 26.75 लख रुपए में मिल रही है। दरअसल सागर मोटर नाम के शोरूम पर आपको यह गाड़ी मिल रही है। आपको बता दे कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है परंतु इसकी कंडीशन पूरी तरह नई है।

यह 4/2 फॉर्च्यूनर है जो कि अब तक मात्र 45,000 किलोमीटर चली हुई है। वीआईपी नंबर के साथ सिर्फ 26.75 लख रुपए में बिक रही है। इसे खरीदने के लिए सागर मोटर्स जोकि दिल्ली में है Pocket- A Outer Ring, Vikas Puri Extn, New Delhi ये है इनका एड्रेस आप वहां जाकर फॉर्च्यूनर को खरीद सकते हैं।