नई दिल्ली: राजस्थान के अजमेर में हुआ हादसा आज की सबसे बड़ा खबर बनकर सामने आई है जहां रात करीब 1 बजे मदार स्टेशन के पास साबरमती-आगरा केंट सुपरफास्ट एक्सप्रेस (sabarmati express accident) और एक मालगाड़ी के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई है।  यह हादसा उस समय हुआ जब दोनों ट्रेन एक ही ट्रैक पर आ गई।

‘सोया था तभी झटका लगा और फिर…’

ट्रेन हादसे की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। जिसके बीच खबर मिलते ही टीम मौके पर पहुंच गई। हादसे के समय ट्रेन में सो रहे यात्रियों को जबरदस्त झटका लगा जिससे बच्चे, महिला और बुजुर्ग सीट से नीचे गिर गए। हादसे की खबर सुन यात्री घबराते हुए रेलवे से मदद की गुहार लगाते लगे, लेकिन उस वक्त की भी रेलवे के अधिकारी इसका जायजा लेने नही पहुंचे। जिसके बाद यात्री पैदल ही शहर की तरफ रवाना हो गए।

अधिकारी ने बताई हादसे की ये वजह

जब मौके पर पहुंचे अधिकारी उस जगह पर पहुचें जिसके बाद वो हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटे हुए है। कुछ यात्रियों को सुरक्षित अजमेर रेलवे स्टेशन पहुंचाया गया है। साथ ही ट्रैक को क्लियर करने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों ट्रेनों के एक ही ट्रैक पर आने की वजह से यह हादसा हुआ है। एहतियात के तौर पर अजमेर के प्रमुख अस्पतालों को भी अलर्ट किया गया है।