आज बात करते हैं सपना चौधरी के बारे में। सपना चौधरी हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की क्वीन माना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग तक इनके फैंस हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को खूब पसंद किया जाता है। भारी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं।

सपना को पसंद करते हैं लोग

आपको बता दें की सपना चौधरी के डांस को लोग काफी पसंद करते हैं। पहले समय में जहां सपना के डांस सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित थे वहीं अब उनके प्रोग्राम अन्य प्रदेशों में भी होते ही रहते हैं। इससे उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है। इसके अलावा बिग बॉस तथा म्यूजिक वीडियो एल्बम के जरिये भी सपना की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ी है। आज लाखों लोग उनके फैंस हैं और उनके डांस को देखने के लिए हर समय बेकाबू रहते हैं।

जबरदस्त डांस से मचाया धमाल

सपना चौधरी जब कभी भी स्टेज पर डांस करती हैं तो पब्लिक बेकाबू हो जाती है। भारी संख्या में लोग स्टेज के सामने पहुँचने की कोशिश में लगे रहते हैं। सभी लोग सपना को करीब से देखना चाहते हैं। सपना चौधरी डांस के दौरान इस प्रकार के डांस स्टेप्स को फॉलो करती हैं की देखने वाले लोग मदहोश होते नजर आते हैं। कुछ लोग तो खुद ही सपना के साथ ही डांस करने लगते हैं। कई बार बूढ़े बुजुर्ग लोग भी सपना के डांस प्रोग्राम में डांस करते देखें गए हैं।

In chora ne Le Baithe Tere gal Per Chunni Tarna sapna new dance video

वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो दिल्ली की केशवपुर मंडी का है। यहां पर सपना ने “इन छोटा ने ले बैथेगा तेरा चुन्नी तराना” टाइटल जबरदस्त डांस किया था। यह वीडियो करीब 6 से 7 साल पुराना है लेकिन इस समय काफी वायरल हो रहा। संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं तथा भारी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। इस वीडियो को आप Samsung Acount नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 1M views मिल चुके हैं, जो लगातार बढ़ते जा रहें हैं।