नई दिल्ली: अगर आप भी टू व्हीलर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो ये खबर आपके लिए ही है क्योंकि अब टू व्हीलर बाइक पर मिल रहा है शानदार डेल ऑफर. टू व्हीलर बाइक अब आप मात्र ₹20,000 रूपये में अपने घर ले जाइए.

हर चीज पर महंगाई लगातार बढ़ती ही जा रही है इसी बीच टू व्हीलर गाड़ियों पर भी महंगाई होना जाहिर सी बात है, इसी सब को देखते हुए बाजार में सेकंड हैंड टू व्हीलर बाइक की डिमांड भी काफी तेजी से देखी जा रही है. इस खबर में हम आपको बताएंगे हीरो की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक Hero HF Deluxe के बारे ने जिसे आप मात्र 20 हजार में अपने घर ले जा सकते है.

अगर बता करें हीरो की Hero HF Deluxe बाइक की शो रूम कीमत की तो शायद ये आपके बजट से ज्यादा हो जायेगी, तो इसको खरीदने का विचार आप अपने मन से अपने बजट के कारण निकाल देंगे, लेकिन अब हम इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं कि आप एक अच्छी और बेहतर कंडीशन वाली हीरो की सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स मात्र 20,000 में घर ले जा सकते हैं. आपके लिए हमने खोज निकाली हैं कुछ बेहतरीन बाइक डील ऑफर जो अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर दी जा रहीं हैं. चलिए विस्तार से जानते हैं आगे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफार्म पर क्या-क्या हीरो एचएफ डीलक्स बाइक पर डील दी जा रही है.

* QUIKR वेबसाइट बाइक डील ऑफर

QUIKR वेबसाइट पर 2017 का हीरो एचएफ डीलक्स बाइक मॉडल को लिस्ट किया गया है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यानी इस बाइक पर नंबर दिल्ली का दिया गया है और Quikr पर इसकी कीमत 26,000 रूपये रखी गई है.

* DROOM वेबसाइट बाइक डील ऑफर

DROOM वेबसाइट पर दूसरा डील ऑफर दिया गया है. इस वेबसाइट पर 2015 का मॉडल लिस्ट किया गया है. इस बाइक का रेजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है और इस बाइक की कीमत ₹26,000 रुपए तय की गई है और इसके साथ-साथ अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इसके साथ फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है.

* OLX वेबसाइट डील ऑफर

इस वेबसाइट पर आपको दिया जा रहा है हीरो एचएफ डीलक्स का तीसरा शानदार ऑफर. यहां पर 2016 का मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 24,500 रखी गई है.

ऐसे ही और भी कई शानदार और किफायती बाइक डील ऑफर दिए जा रहे है जिससे आप सेकंड हैंड, अच्छी कंडीशन वाली बाइक काफी कम कीमत में ले सकते है, तो देरी ना करें जल्दी से इन ऑफर का लाभ लें.