नई दिल्ली: Hero Xoom 110cc: हीरो मोटोकॉर्प एक ऐसी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो अन्य बाइक और स्कूटर कंपनियों को कड़ी टक्कर देती नजर आती है, और एक बार फिर से हीरो ने अपना नया स्कूटर लॉन्च करके बाकी कंपनियों के होश उड़ा दिया है.

इस खबर में हम बात कर रहे है हीरो के लॉन्च हुए नए स्कूटर Hero Xoom 110 की. कंपनी का दावा है हीरो का ये नया Hero Xoom 110cc वाला स्कूटर अन्य स्कूटर जैसे की टीवीएस, जूपिटर और यहां तक की होंडा एक्टिवा को जबरदस्त और कड़ी टक्कर देने वाला है.

Hero Xoom 110 स्कूटर को कंपनी ने एक दम बिंदास और आकर्षित लुक में लॉन्च किया है. इसका डिजाइन और फीचर्स हीरो के मौजूदा स्कूटर मेस्ट्रो से बिल्कुल हटके दिया गया है. Hero Xoom 110cc स्कूटर को कंपनी द्वारा तीन अलग अलग वैरिएंट में उतारा गया है पहला LX, दूसरा VX और तीसरा वेरिएंट ZX. आइए विस्तार से जानते है हीरो के इस नए स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Hero Xoom 110 स्कूटर के फीचर्स

Hero Xoom 110 स्कूटर की इंजन की बता करें तो इसमें 110.9 cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड फाई इंजन दिया गया है जो की 8.04 bhp की पीक पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

इसी के साथ साथ इस स्कूटर के अन्य फीचर्स की बता करें तो इस स्कूटर में कई सारे स्मार्ट और एडवांस डिजिटल फीचर्स भी दिए गए है. इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 12-इंच अलॉय व्हील आदि जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए है. साथ ही आप इस स्कूटर में अपना स्मार्टफोन को भी पूरा कनेक्ट कर सकते है.

Hero Xoom 110 cc की कीमत

Hero के इस नए स्कूटर Hero Xoom 110cc स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुवाती कीमत 68,599 से लेकर 76,699 रुपये तक रखी गई है जो की इसके एक्स शोरूम कीमत है.