नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी और जानी-मानी कंपनी हीरो ऑटो सेक्टर में अपनी धाक आज से नहीं बल्कि कई सालों से जमाएं हुए हैं. हीरो की बाइक लोग ज्यादातर लेना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज दिया जाता है. अगर आप भी हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक लेने का मन बना रहे है तो ये खबर आपके लिए है क्योंकि अब आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक लेने के लिए अपने बजट के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचना पड़ेगा, क्योंकि हीरो अपने ग्राहकों का दे रहा है एक शानदार फाइनेंस प्लान जिसको अपना कर अब आप मात्र ₹10,000 रूपये में नई HERO Splendor Plus XTEC के मालिक बन सकते है.

नई Hero Splendor Plus XTEC की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत कीमत 69,380 रुपये से लेकर 73,200 रूपये तक है. अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो टेंशन लेने की अब कोई जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप इजी ईएमआई के जरिए मात्र 10,000 रूपये की डाउन पेमेंट कर इस बाइक को घर ले जा सकते हैं. आइए पहले आपको Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते है.

Hero Splendor Plus XTEC के फीचर्स

हीरो ने इस बाइक में कई शानदार और जबरदस्त फीचर्स दिए है. इंजन की बात करें तो इसमें 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो की 7.9 बीएचपी की पावर और 8.05 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने ने सक्षम रहेगा.

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और रियर टाइम माइलेज रीडआउट के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन कटऑफ और कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे तमाम फीचर्स दिए गया है.

Hero Splendor Plus XTEC बाइक के फाइनेंस प्लान

कीमत की बता करें तो इस बाइक की शुरुवाती शोरूम कीमत 69,380 रुपये से लेकर 73,200 रुपये तक है लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे मात्र 10,000 रूपये की डाउन पेमेंट कर खरीद सकते है.

अगर आप हीरो के इस बाइक को फाइनेंस पर लेना चाहते हैं तो ऑनलाइन केलकुलेटर के हिसाब से आपको इस बाइक पर 78,041 रुपये लोन बैंक द्वारा दिया जाएगा जो की पूरे 5 साल के लिए होगा. लोन अप्रूव होने के बाद आपको इसपर 9.8 प्रतिशत ब्याज दर के हिसाब से 5 साल तक हर महीने 2,507 रुपये की किस्त देनी होगी.