नई दिल्ली। टू व्हीलर मार्केट में आपको हर सेगमेंट की शानदार स्पोर्टस बाइक देखने को मिगेगी। जिसमें होंड़ा से लेकर बजाज कंपनी की नई नई बाइक लॉन्च होते ही लोगों की पहली पंसद बन जाती है। यदि आप भी बजाज कपंनी की शानदार बाइक को खरीदना चाह रहे है लेकिन बढ़ती कीमत के चलते नही खरीद पा रहे है तो इसके लिए एक खास ऑफर आपके सामने आया हैं। जिसके तहत आप काफी कम कीमत के साथ बजाज की बाइक्स को अपना बना सकते हैं।

Bajaj Platina की कीमत

Bajaj Platina की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्सशोरूम कीमत 678008 रुपए से शुरू होती है और इसे ऑन रोड आरे-आरे 68000 तक हो जाती है लेकिन आज हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं उसके तहत आपको यही बाइक शानदार कंडिशन के साथ मात्र 25 हजार रुपए में मिल सकती हैं।

Bajaj Platina के फीचर्स

प्लेटिना के फीचर्स की अगर बात करें तो इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखन को मिलेगें। इसके साथ इस बाइक का इंजन  आपको सिंगल सिलेंडर वाला 102cc का मिलता है. ये इंजन 7.9ps की पावर और 8.3nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता ऱखता है. इंजन को 4 स्पीड मैनुअल गियर से जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते बाइक ये 75 से 90 किमी का माइलेज देती है।

Bajaj Platina में मिलने वाला ऑफर

Bajaj Platina के ऑफर की अगर बात करें तो सेकेंड हैंड गाड़ियों को सेल करने वाली वेबसाइट CARS24 में इस बाइक को लिस्ट किया है साल 2010 की मॉडल की इस बाइक की कीमत 25 हजार रुपए रखी गई है। यह बाइक फर्स्ट ओनरशिप है। जो अब तक मात्र 81,391 किलोमीटर तक चल चुकी है, बाइक का रजिस्ट्रेशन DL-06 RTO का है।