Toyota Hyryder Mini Fortuner: Fortuner लेना सब के बस की बात नहीं है. ऐसे में अब एक और Fortuner आ गयी है जिसे सब ले सकते हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं Toyota Hyryder Mini Fortuner की. इसमें दिए जाने वाले फिचेस आपका दिल जीत लेंगे. यही नहीं इसे जानने के बाद आपको इनसे प्यार हो जाएगा . चलिए आपको इस में दिए जाने वाले फीचर्स और बाकी के डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस Toyota Hyryder Mini Fortuner में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस में 10.25 inches का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 inches का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और apple कारप्ले कनेक्टिविटी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं. यही नहीं आपको इस में 360 degree camera, रियर डिस्क ब्रेक और छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, टायर दबाव निगरानी प्रणाली जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं जिसको जानने के बाद आपको इन से प्यार हो जाएगा.

इंजन और माइलेज

बात अगर इंजन की करें तो इस Toyota Hyryder Mini Fortuner में आपको engine के दो ऑप्शन मिलता है. आपको इस में सबसे पहला ऑप्शन मिलता है 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल engine का. इस इंजन से 103 HP की पावर और 137 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. वही इस कार के दूसरे engine में आपको 1.5-लीटर हाइब्रिड पेट्रोल engine मिलता है. ये इंजन 115 HP जेनरेट करने में सक्षम है. ये गाड़ी आपको 19.39 – 27.97 किमी प्रति लीटर के बीच का माइलेज देने में सक्षम है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर कीमत की करें तो ये Toyota Hyryder Mini Fortuner गाड़ी में आपको 11.14 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च होती है. ऐसे में ये गाड़ी आपको निराश नहीं करने वाली है .