Dead Father Came To Daughter as a hawk: कहते है हमारा ये शरीर कुछ भी नहीं है. जो भी कुछ है वो सिर्फ और सिर्फ आत्मा है. सब कुछ इस आत्मा पर ही निर्भर करता है. अच्छे से लेकर बुरा तक सब कुछ. ग्रंथो में भी लिखा गया है की जब लोग मरते है तो आत्मा एक आदमी का शरीर छोड़ कर किसी और के शरीर में चली जाती है.

कहते है जैसे ही किसी इंसान की मौत होती है वैसे ही कुछ पल बाद उसके आत्मा का एक नया जन्म होता है उसे नया शरीर मिलता है और नया जीवन भी. जरुरी नहीं की अगर आदमी की मृत्यु हो गयी तो दुबारा उसे आदमी में भी जन्म मिले. हो सकता है उस इंसान को पशु पक्षी कीड़े मकोड़े का जीवन मिल जाता है.

ऐसे ही एक मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देग. आपकी जानकारी के लिए बता दे मध्य प्रदेश के दमह में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ है. ये मामला कुछ ऐसा था जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएगी. चलिए बताते है क्या है मामला.

क्या है मामला

आपकी जानकरी के लिए बता दे मध्य प्रदेश के दमः में रहने वाले जालम सिंह लोधी की बेटी का शादी 18 अप्रैल को था. इसी बीच उनका रोड एक्सीडेंट हो गया जिसमे उनकी मौत हो गयी. शादी थी 21 अप्रैल को. ना चाहते हुए भी शादी की रस्मे निभाए गए.

हुआ ये है की इतनी भीड़ में अचानक से बाज आकर लड़की की माँ गोद में बैठ गया. जैसे ही शादी की रस्म शुरू हुई वो पक्षी अपने आप ही कुर्सी पर बैठ गया यही नहीं इस पक्षी ने खाना भी खाया था. इसके बाद जैसे ही शादी की रस्म खत्म हुई पक्षी गायब हो गया. लोग इस बाज़ को लड़की का पिता समझ रहे हैं.