हमारे देश के युवाओं के बीच में स्पोर्ट लुक की बाइक बहुत फेमस हैं, इसलिए टू-व्हीलर कंपनियां इस सेगमेंट में एक से बढ़कर एक बाइकें निकालती रहती हैं। हाल ही में Bajaj ने भी स्पोर्ट लुक वाली एक खतरनाक बाइक को लांच किया था, जिसमें एक बहुत ही पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है।

इसके साथ कंपनी ने आज की आधुनिकता को देखते हुए कई सारे एडवांस फीचर्स दिए हैं। Bajaj की बाइकों को हमेशा ही मार्केट में वरीयता मिलती रही है, और इस बाइक के मार्केट में आने के बाद Bajaj Pulsar की मार्केट में बहुत ही शानदार बिक्री हो रही है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही बहुत सारे शानदार और आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं। तो चलिए अब आपको इस Bajaj Pulsar N250 bike के बारे में विस्तार से बताते हैं….

Bajaj Pulsar N250 बाइक का इंजन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस Bajaj Pulsar N250 बाइक में आपको एक दमदार इंजन दिया जा रहा है, जो कि 8750 आरपीएम पर 24.5 पीएस की मैक्सिमम पावर और 6500 आरपीएम पर 21.5 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें आपको 5 गियर ऑप्शन भी दिया जा रहा है, और इसका माइलेज भी काफी शानदार है।

Bajaj Pulsar N250 बाइक के फीचर्स
Bajaj की इस बाइक में आपको कमाल के फीचर्स मिल रहे हैं, जिसका वजह से लोग इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। इस बाइक में आपको Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ स्मार्टफोन कनेक्ट करने की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar N250 बाइक की कीमत
आपको बता दें कि Bajaj की इस बाइक की कीमत 1.50 लाख से शुरू होती है, और ये शानदार बाइक मार्केट में सीधी टक्कर Pulsar N250 बाइक, टीवीएस अपाचे और यामाहा R15 बाइक को देती है।