नई दिल्ली: 80 के दशक की रॉयल एनफील्ड बुलेट कीवापसी का लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। क्योकि यह बुलेट अपनी दमदार खुबियो के चलते हर किसी की पहली पसंद बन चुकी है। भारतीय मार्केट में इन दिनों 350 की धूम मची हुई है, लेकिन इसी बीच रॉयल कंपनी की एक और दमदार बाइक Shotgun 650 के फीचर्स का खुलासा हुआ है। इस बाइक के लॉच से पहले मिल रही खासियतो के देख लोग काफी ज्यादा उत्साहित हैं। आइए जानते है इसके बारे में..

Royal Enfield Shotgun 650 के लॉच होने से पहले इस बाइक का बदला लुक सामने आया है जिसमें यह देखने में हार्ले डेविडसन की स्ट्रीट 750 बाइक की तरह दिख रही है, लेकिन इसमें आगे की ओर गोल एलईडी हेडलैंप्स और विंड शील्ड दिया गया है। जिसे कर्व शेप में बनाकर तैयार किया गया है।

Royal Enfield Shotgun 650 का इंजन

Royal Enfield Shotgun 650 के इंजन की बात करें तो इस बाइक में 648 सीसी का पैरलल ट्विन इंजन दिया गया है, जो 47 बीएचपी की पावर और 52 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत

Royal Enfield Shotgun 650 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 5 लाख रुपए के आसपास होगी। अभी इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नही हुआ है। लेकिन संभावना जती जा रही है कि यह बाइक इस साल दिवाली के दौरान लॉन्च की जा सकती है।