नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर बाजार में इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में Bajaj Pulsarका नाम सबसे पहले आता है। इस बाइक का उपयोग लोग लंबे समय से कर रहे है। इसकी मजबूत परफार्मेंस को देख अब कपंनी ने एक शानदार बाइक Bajaj Pulsar NS250 मॉडल पेश किया है। जिसमें आपको कई एंडवास फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप भी Bajaj Pulsar NS250 के इस नए मॉडल को खऱीदना चाहते है तो जान ले इसकी खासियत के साथ कीमत के बारे में..

Bajaj Pulsar NS250 के स्मार्ट फीचर्स

Bajaj Pulsar NS250 के इस फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने  इसके USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन का बेहतरीन सपोर्ट दिया है इसी के साथ इसमें 17-इंच का डायमंड कट अलॉय व्हील्स, चार्जिंग पॉइंट और सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है।.

Bajaj Pulsar NS250  इंजन

Bajaj Pulsar NS250 के  इंजन के बारे में बात करें तो इसमें आपको 248.7 CC का सिंगल-सिलेंडर DOHC फ्यूल-इंजेक्टेड लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है जो 31ps की पावर और 27NM पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है वही इसके इंजन को 6-स्पीड का ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar NS250 संभावित कीमत

Bajaj Pulsar NS250 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम 1.31 लाख रुपये से शुरू होती है जो ऑनरोड होने पर 1.50 लाख रुपये तक जाती है।