Hero Splendor Plus: टू व्हीलर सेगमेंट की सबसे पॉपुलर बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने आकर्षक डिज़ाइन और पॉवरफुल इंजन के वजह से जवान से लेकर बूढ़े लोग सभी तक में पसंद किया जाता है. इस बाइक की असल कीमत 70,658 है. वहीं इसके सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत ₹74,928 रुपए है. लेकिन अगर आप इसे इतने कीमत में भी खरीदने में असक्षम है तो ये खबर आपके लिए है. आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन खरीद सकते है. वो भी बहुत अच्छी कंडीशन में. चलिए आपको इस के बारे में डिटेल में बताते है.

मिलने वाले ऑफर

DROOM वेबसाइट

आपको इस वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का साल 2014 मॉडल का सेकंड हैंड बाइक मिल जाएगा. इसमें आपको बहुत ही आकर्षक डील मिलती है. इसकी कीमत 18 हजार रुपए रखी गयी है. आपको इस बाइक पर फाइनेंस प्लान की सुविधा मिलती है.

Olx वेबसाइट

आपको इस वेबसाइट पर साल 2012 मॉडल का आकर्षक डील वाला सेकंड हैंड बाइक मिल जाएगा. इसकी कीमत यहाँ पर ₹14 हजार रुपए रखी गई है. इस पर आपको कोई फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

QUIKR वेबसाइट

आपको इस वेबसाइट पर साल 2011 मॉडल का QUIKR वेबसाइट मिल जाएगा. इसकी कीमत ₹11 हजार रखी गई है. अगर आप इस बाइक को लेते हैं तो कंपनी इस बाइक के साथ आपको कोई भी फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं देगी.

मिलने वाला इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन मिलता है. इस बाइक में इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इस बाइक के इंजन में आपको 4 स्ट्रोक इंजन की क्षमता 8 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. कंपनी इस बात का दावा करि है कि ये बाइक आपको 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.