Tata Blackbird:  टाटा मोटर एक से बढ़कर एक फीचर वाला कार लॉन्च करता है. इस कंपनी का कार लुक के मामले में भी पीछे नहीं रहता है. अभी हाल ही में ये टाटा मोटर्स नई एसयूवी Tata Blackbird को लॉन्च करने वाली है. ये कब लॉन्च होगा इसके बारे में अभी कंपनी ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन इसके टीजर को जारी भी कर दिया है. इसका नाम कंपनी Tata Blackbird रख सकती है. चलिए आपको इसके इंजन और फीचर्स के बारे में बताते है.

मिलेगा पॉवरफुल इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस नई एसयूवी में 1.5-लीटर का फोर-सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन मिलता है. इस कार की क्षमता 160 hp की मैक्सिमम पावर जेनरेट करने में सक्षम है. कंपनी ने मौजूदा नेक्सॉन पेट्रोल वेरिएंट में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन टर्बो पेट्रोल इंजन और डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर रेवोटॉर्क डीजल इंजन मिलता है. यही नहीं आपको इसमें एसयूवी मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स मिलता है. आपको इस कार में 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग मिलता है.

Tata Blackbird एसयूवी में मिलने वाले धमाकेदार फीचर्स

असल में आपको इस कार में कई सारे सेफ्टी फीचर्स मिलता है. आपको इसमें डबल एयरबैग, वीएसएम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम ऑफर जैसे फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी) भी देखने को मिलता है. आपको इसमें कई सारे सेफ्टी फीचर्स के साथ ही एडवांस फीचर्स मिलते हैं. आपको इस कार का डिज़ाइन बहुत ही आकर्षक मिलेगा. बात इसकी ​​कीमत की करें तो ऐसी संभावना जताई जा रही है की इसकी कीमत एसयूवी हैरियर से कम हो सकती है. अभी लॉन्च से पहले ही इसकी टक्कर हुंडई क्रेटा से होती है.