नई दिल्ली : इन दिनों में मार्केट में अब 80 से 90 के दशक की टीवी को छोड़ नए अपडेट वर्जन की टीवी देखने को मिलेगी। जिसमें आपको कई तरह के फंग्शन भी देखने को मिलेगें। यदि आप अपनी पुरानी टीवी से ऊब चुके है और नई शानदार टीवी लेना चाहते है तो इस समय बाजार में स्मार्ट टीवी का ट्रेडं काफी हैं। इस टीवी में आपको कई अत्याधुनिक विशेषताएं देखने को मिल सकती हैं। इतनी ही नही इसमें आपको वाईफाई कनेक्टीविटी भी देखने को मिलेगी।

ऐसे में यदि आप भी स्मार्ट टीवी खरीदना चाह रहे हैं। आज हम आपको ऐसे पांच स्मार्ट टीवी के बारे में बता रहे है जिस पर बंपर ऑफर्स के साथ काफी कम कीमत के साथ मिलेगें। जिसे आप मात्र 5000 रुपया देकऱ इस स्मार्ट टीवी को अपना बना सकते है।

दरअसल इस समय Amazon पर सेल चल रहा है, जिसके तहत इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में आप 24 इंच के स्मार्ट टीवी को आधे से कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Westinghouse 24 inch PI Series HD Ready Smart LED TV

इस कपंनी के टेलीविजन भारत के सबसे खास और पसंदीदा टीवी में से एक है। इस स्मार्ट टीवी में आपको कई शानदार फंग्शन के साथ बेहतर क्वालिटी देखने को मिलती है। इस टीवी को लोगों ने इतना पसंद किया है इसे यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है।इसे आप Amazon सेल टुडे पर आज ही 38% के बंपर डिस्काउंट के साथ मात्र 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

BeethoSOL 24 इंच बेज़ेल लेस एचडी रेडी एलईडी टीवी

इस स्मार्ट टीवी में भी कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। जिसके चलते सकी सेल भी जमकर हो रही है। इस टीवी की शानदार बड़ी स्क्रीन से आपको यह थिएटर का अनुभव देती है। इस 24 इंच के टीवी में आपको दमदार साउंड आउटपुट के साथ-साथ सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सपोर्ट मिलता है। यह एटीएससी तकनीक से लैस है। इसे आप मात्र 5,549 रूपये देकर खरीद सकते हैं।

Sansui 24 Inches HD Ready LED TV

इस कपंनी की टीवी में आपको डायनामिक एन्हांसर कंट्रास्ट, बिल्ट-इन स्पीकर, डायनामिक कलर एन्हांसर जैसे स्मार्ट फीचर्स देखने के मिलते हैं। इसके साथ ही इसमें डीटीएच कनेक्शन के साथ-साथ नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेट मनोरंजन सहित चीजों का उपयोग कर सकते है। Amazon की सेल में मिले ऑफर्स में इस आप 43% के डिस्काउंट के साथ मात्र 7,400 रुपये में घर ले सकते हैं।

कोडक 24 इंच स्पेशल एडिशन सीरीज एचडी रेडी स्मार्ट एलईडी टीवी

इस स्मार्ट टीवी की पिक्चर क्वालिटी दमदार होती है, जिसकी वजह से यह 24 इंच का टीवी काफी जबरदस्त है। इस स्मार्ट टीवी में आपको एडवांस्ड फीचर्स के साथ ऑडियो टेक्नोलॉजी, ओटीटी प्लेटफॉर्म, गेमिंग सुविधाएं, जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। जो इसे खास बनाती है। आप इसे Amazon Deals पर आज 6,499 रुपये में 35% के डिस्काउंट के साथ काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

 VW 24 inches Premium Series HD Ready LED TV

यह 24 इंच का टीवी हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। क्योंकि इसमें आपको कई शानदार ऑप्शन देखने को मिलते हैं। यह स्मार्ट टीवी आपको घर बैठे थिएटर का मजा देता है। इसकी साउंड क्वालिटी से पूरा घर गूंज उठता है। इसकी कीमत अमेजॉन पर 48 फीसदी ऑफर के साथ 5,699 रुपए है।