यदि आप भी अपने परिवार के लिए कोई बढ़िया फोर व्हीलर लेने की तलाश में है, जिसमें आपको कम कीमत में काफी लग्जरी फीचर्स और शानदार लुक्स मिले तो आपके लिए Ford Aspire की 1.5 TDCi Trend एक अच्छा ऑप्शन है। क्योंकि इस पर एक शानदार दिल लेकर आया हूं, जिसके तहत यह फोर व्हीलर आपको केवल 2.70 लाख रुपए में ही मिल रही है।

इस फोर व्हीलर में आपको 1498 सीसी का पावरफुल इंजन मिलता है और 25.83 किलोमीटर की शानदार माइलेज भी मिल जाती है। खास बात तो यह है कि इस फोर व्हीलर को आप केवल 2.70 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार रूप से बताते हैं।

Ford Aspire की 1.5 TDCi Trend की फीचर्स

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो इसमें मिलने वाला इंजन और फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इसमें 1498 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 215 म का टॉर्क तथा 99 भाप की पावर पैदा करती है। यह एक 5 सीट वाली सेडान गाड़ी है और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 25.83 किलोमीटर का ARIA माइलेज और 16.49 किलोमीटर की सिटी माइलेज आसानी से मिल जाती है। फीचर्स के मामले में भी कर में और पुराने फीचर्स दिए गए हैं।

Ford Aspire को सिर्फ 2.70 लाख में घर लाएं

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कैसे खरीदें तो चलिए आपको बताते हैं। आपको बता दे की कंपनी के तरफ से इस फोर व्हीलर को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। जिनकी आखरी एक्स शोरूम कीमत 7.5 लाख रुपए थी लेकिन कारदेखो की वेबसाइट पर यह केवल 2.70 लाख रुपए में ही मिल रही है।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो 4427 किलोमीटर चली हुई है सिंगल ओनर गाड़ी है और इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। कार की कंडीशन बिल्कुल नई है। ऐसे में आप कारदेखा की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं।