यदि आप SUV सेगमेंट में एक पावरफुल गाड़ी लेने की सोच रहे हैं, जिसमें आपको जबरदस्त पावर, कंफर्टेबल फीचर्स और लग्जरियस इंटीरियर मिले। तो आज हम आपके आपको Ford की तरफ से आने वाला Ford Ecosport का ही 11.5 DV5 MT Titanium वेरिएंट एसयूवी के बारे में बताने वाले हैं, जो की एक डील के अंतर्गत सिर्फ 4 लाख में मिल रही है।

आपको बता दें कि इस शानदार एसयूवी में दमदार पावर देने के लिए कंपनी के द्वारा 1498 सीसी का इंजन दिया गया है। वही यह एसयूवी 22.7 किलोमीटर की धाकड़ माइलेज भी देने में सक्षम है। चलिए इस गाड़ी के बारे में और अधिक बताते हैं।

Ford Ecosport के DV5 MT Titanium पावरफुल इंजन

आपको बता दे की बाजार में गाड़ी की परफॉर्मेंस को लेकर काफी चर्चे हैं क्योंकि कंपनी के द्वारा इसमें 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 79.84 BHP की अधिकतर पावर तथा 204 NM का अधिकतर टॉर्क जनरेट कर सकता है।

यह 5 सीटर SUV है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। आपको बता दे कि यह दमदार गाड़ी 22.60 किलोमीटर का ARIA माइलेज और 19.3 किलोमीटर का सिटी माइलेज देने में सक्षम है। फीचर्स के मामले में भी गाड़ी काफी शानदार है, इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं।

सिर्फ 4 लाख में घर लाएंगे धाकड़ SUV

यदि आप इस गाड़ी को 4 लाख में घर लाना चाहते हैं, तो सबसे पहले आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। वही बात करें इस गाड़ी के आखिरी एक्स शोरूम कीमत की तो यह 9.60 लख रुपए इसकी आखिरी कीमत थी। परंतु यह कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 4 लाख में बिकने को लिस्ट की गई है।

जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो अब तक सिर्फ 54,322 किलोमीटर चली हुई है। इसके फर्स्ट ओनर ने इसे बेचने के लिए कारदेखो की वेबसाइट पर लिस्ट की है। और बताया गया है की गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई खराबी नहीं है और गाड़ी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है।