आज के समय में मोबाइल का मार्केट काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। विभिन्न कंपनियां अपने अपने फोन्स पर अलग अलग ऑफर्स भी दे रहीं हैं। जिन के तहत आप इन फोन्स को काफी कम दामों में खरीद सकते। इसी क्रम में POCO अपने एक जबरदस्त फोन पर आपको बंपर डिस्काउंट दे रही है। जिसका आप लाभ ले सकते हैं।

यदि आप POCO का फोन खरीदना चाहते हैं तो आप इसके POCO X6 Neo 5G को खरीद सकते हैं। यह आपको काफी अच्छे डिस्काउंट पर दिया जा रहा है। इस छूट के बाद आप इस प्रीमियम फोन को मात्र 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको भले ही यह फोन कुछ ज्यादा कीमत का लगे लेकिन आपको बता दें की फ्लिपकार्ट की और से आपको इस फोन पर 12,800 रुपये की छूट दी जा रही है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स तथा दाम के बारे में विस्तार से बताते हैं।

POCO X6 Neo 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में आपको काफी जबरदस्त प्रोसेसर दिया गया है। बता दें की इसमें MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 6.67 इंच की Full HD+ 120Hz एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको काफी अच्छी स्टोरेज भी दी जाती है। बता दें की यह फोन 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ आपको दिया जाता है। इसके आवा इस फोन में काफी एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।

जबरदस्त हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर आपको दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 2MP का दूसरा सेंसर भी दिया जाता है। सेल्फी और वीडियो के लिए 16MP का Front Camera इस फोन में दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपको लंबा बैटरी बैकअप मुहैया कराती है। यह फोन 33w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट फीचर्स के साथ आता है।

POCO X6 Neo 5G पर डिस्काउंट

आपको बता दें की इस फोन के 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM के वेरिएंट को 15,999 रुपये पर लिस्ट किया गया है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक इस फोन की असल कीमत 19,999 रुपये है। इसमें आपको कई बैंक ऑफर्स दिए गए हैं। यदि आप इस फोन की खरीदारी HDFC, ICICI Bank और SBI Bank के Credit कार्ड से करते हैं तो आपको 1 हजार रुपये की छूट दी जाती है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस फोन पर 12800 रुपये की तगड़ी छूट पा सकते हैं।