नई दिल्ली: हौंडा एक ऐसी दोपहिया निर्माता कंपनी है जो कई वर्षों से लाखों नहीं करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हुई आ रही है. हौंडा अपने दोपहिया वाहन में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पेश करता रहता है. हौंडा की बाइक जबरदस्त लुक, दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज के लिए जानी जाती हैं.

अगर आप भी कम बजट, दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज वाली बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है. Honda की सबसे ज्यादा बिकनी वाली बाइक Shine SP 125सीसी जबरदस्त फीचर और दमदार माइलेज के साथ अब आप मात्र 30,000 में घर ले जा सकते हैं.

जी हां दोस्तों सही सुना आपने अब आप Honda Shine SP 125cc जिसकी कीमत मार्केट में 90 हजार से लेकर 95 हजार तक है उसी के सेकंड हैंड मॉडल को अब आप मात्र 30 हजार में अपना बना सकते है वो भी एक दम फिट और अच्छी कंडीशन में. आपको बता दें, ऐसी कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जिस पर होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा शाइन 125cc बहुत ही कम दामों में ऑफर की जा रही है. हमने आपके लिए कुछ अच्छी और बेहतरीन कंडीशन वाली बाइक खोज निकाली है. आइए जानते हैं कहां पर आपको यह बाइक मात्र 30 से 40 हजार में मिल जाएगी.

मात्र 30 हजार में कहां से खरीदें Honda Shine SP 125cc

• First offer of Honda Shine SP 125cc On Bike4Sale: Bike4Sale पर होंडा का 2019 मॉडल को लिस्ट किया गया है. जिसकी कीमत लगभग 40 हजार रखी गई है. बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और ज्यादा चली भी नहीं है, इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है.

• Second offer of Honda Shine SP 125cc On OLX: OLX पर होंडा का Honda Shine SP 125cc का 2018 के मॉडल को लिस्टेड किया गया है. Olx पर इसकी कीमत 30,000 लिस्ट की है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन भी दिल्ली का है यानी अगर आप यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको यह बाइक दिल्ली में अवेलेबल मिलेगी.

• Third Offer of Honda Shine SP 125cc On Droom: इस वेबसाइट पर भी होंडा का एक मॉडल लिस्ट किया गया है. Droom पर 2019 मॉडल लिस्ट हुआ है. बाइक रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत इस वेबसाइट पर ₹45000 लगाई गई है. आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इस बाइक पर अच्छी खासी बारगेनिंग करके ₹45000 से कम में भी खरीद सकते हैं.