आज के समय में इलेक्ट्रिक वाहनों की काफी ज्यादा सेल हो रही है। आम लोगों का झुकाव इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों की और झुका हुआ है। लेकिन समस्या यह है की इलेक्ट्रिक वाहन काफी महंगे होते हैं। इस समस्या को देखते हुए आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में आपको बता रहें हैं। जिसने इस समय मार्केट में गर्दा उड़ा रखा है।

आपको बता दें की इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम GKON Roadies इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसके दाम काफी ज्यादा है। आपको बता दें की यदि आपका बजट कम है तो भी आप इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। इसके दाम मात्र 19500 रुपये रखी गई है। अतः आप स्मार्टफोन के दामों में इसको सरलता से खरीद सकते हैं। आइये अब हम आपको इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

मिलेगी जबरदस्त रेंज

आपको बता दें की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी धांसू रेंज मिलती है। यह औसत रेज काफी अच्छी देता है। आपको बता दें की सिंगल चार्ज पर यह स्कूटर आपको 60 किमी की रेंज आसानी से दे देता है। आजकल इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड काफी बढ़ी हुई है। लेकिन उनकी कीमत काफी ज्यादा है अतः आप सस्ते में यदि अच्छी रेंज वाला स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

दमदार बैटरी

आपको बता दें की कंपनी ने इस स्कूटर में लेड एसिड टाइप बैटरी का इस्तेमाल किया है। इसके साथ में ही पावरफुल इलेक्ट्रिक हब मोटर को लगाया गया है। दावा किया जा रहा है की एक बार बैटरी के पूरी तरह से चार्ज होने के बाद में यह स्कूटर आपको 50 से 60 किमी की रेंज आसानी से प्रदान कर देता है। हालांकि इसमें आपको 25 से 30 किमी प्रति घंटे की स्पीड ही मिल पाती है। बैटरी के बारे में बता दें की इस स्कूटर की बैटरी 5 से 6 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है।

किफायती है दाम

यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको ऑनलाइन शॉपिंग साइट इंडियामार्ट से बुक करा सकते हैं। इस स्कूटर को 19,500 रुपए में रजिस्टर्ड किया जा सकता है। यही पर आपको इसके डीलर का नंबर भी बताया गया अहइ। जिससे बात करके आप इस स्कूटर को सरलता से खरीद सकते हैं।