Realme 10 Pro 5G Smartphone: Realme के स्मार्टफोन कहीं भी धमाल मचाने में कामयाब हो जाता है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक स्मार्टफोन तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन है. आपको इसमें कई सारे फीचर्स दमदार है. आपको इसमें बैटरी भी मजबूत दी गई है.

आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरेज से लेकर कीमत सब कुछ आसानी से मिल जाएगा. इसका लुक इसका डिज़ाइन सब कुछ आपको पसंद आएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.72-इंच की शानदार डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल (FHD+) का दिया गया है. यही नहीं ये स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

चलिए अब आते है कैमरा पर. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 108MP का शानदार प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कलर ऑप्शन

शुरुआत करते है बैटरी से. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की नॉन रिमूवल बैटरी दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर दिए गए है. अब आते हैं कलर ऑप्शन पर. आपको इस स्मार्टफोन में तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं. Night, Ocean, और Starlight.

कीमत

चलिए अब आते है कीमत पर. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो इस Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि दो वेरिएंट दिए गए हैं. Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन का सबसे पहला वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज की कीमत 12,999 रुपए में मिल जाएगा.