इस समय भारतीय बाजार में स्मार्टफोन खूब बेचे जा रहे हैं, इसलिए इनमें से अच्छे फोन को पता लगाना मुश्किल हो गया है। लेकिन आज हम आपकी इस परेशानी को दूर करते हुए एक बहुत ही अच्छे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। भारतीय बाजार में Lava कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन Lava Yuva 3 Pro को लॉन्च किया है, जो बहुत ही किफायती दामों में मिलेगा। ये स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन्स और AG ग्लास बैक पैनल के साथ मिल रहा है। इस लावा मोबाइल में आप लोगों को 16 जीबी तक रैम दी गई है। Lava Yuva 3 Pro की खूबियों और इस डिवाइस की कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं।

Lava Yuva 3 Pro की खासियत

Lava कंपनी के स्मार्टफोन में आपको 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इसमें यूनिसॉक टी616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन के रैम की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम दी गई है, जिसके सपोर्ट की मदद से आप फोन की रैम को 16 जीबी तक आसानी से बढ़ा सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro कैमरा

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें पीछे 50mp डुअल रियर कैमरा दिया गया है तो वहीं फ्रंट में 8mp का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस हैंडसेट में 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज है जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड से 512GB तक बढ़ा सकते हैं। इसमें यूजर्स को 5000mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

Lava Yuva 3 Pro की कीमत

Lava के इस स्मार्टफोन के 8GB रैम/128 GB स्टोरेज वेरिएंट की मार्केट प्राइस 8,999 रुपए है। यह फोन डेसर्ट गोल्ड, फॉरेस्ट Viridian और मीडो पर्पल रंग में उपलब्ध है। आप इस मोबाइल फोन को लावा रिटेल नेटवर्क और लावा की ऑफिशियल साइट से भी खरीद सकते हैं।