Trending News हाल ही में बिहार के जमुई की खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो का खूब मजाक बनाया जा रहा है। रिश्तो की मर्यादा को लांघ कर एक दामाद का दिल अपनी सास पर आ गया।

एक शादीशुदा मर्द और तीन बच्चों के पिता को गांव वालों ने अपनी प्रेमिका के संग आधी रात को रंगरलिया मनाते पड़ा। पत्नी को बुलाने पर खुलासा हुआ कि वह महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी मौसी सास है। इस मार पीट का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है। 

मौसी सास पर आया दामाद का दिल Trending News

बिहार के जमुई जिले से हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो जिसमें पत्नी ने अपने पति को बहुत बुरी तरह पीट दिया। जानकारी की खोजबीन करने से पता चला की पति आधी रात को अपनी प्रेमिका यानी कि अपनी मौसी सास से मिलने गया था।

सबसे पहले तो इन्हें गांव वालों ने देखा और बुरी तरह इनकी धुनाई की उसके बाद परिवार वालों को सूचना दी गई और फिर उस आदमी की पत्नी वहां पहुंची। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक मजाक की तरह शेयर किया जा रहा है।

Must Read 

पत्नी ने पति को बुरी तरह पीटा

सबसे पहले तो सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रही है इस वीडियो की पूरी जानकारी मिल चुकी है। यह किस्सा ग्रामीण क्षेत्र बग्मा निवासी सुनील कुमार यादव द्वारा किया गया है। युवक को अंधेरे में अपने प्रेमिका के संगम वालों ने पकड़ लिया और बुरी तरह उनकी पिटाई की। जब उनकी पत्नी वहां पहुंची तो उन्होंने बताया की प्रेमिका कोई और नहीं बल्कि उनकी मौसी है। इस बात पर भी काफी नाराज हुई और बुरी तरह अपने पति को पीटने लगी।

पुलिस को भी दी गई जानकारी

पिटाई से परेशान होकर और लगातार झगड़ा और वाद विवाद बढ़ता देखकर गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। अनुमंडल पुलिस अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह ने कहा है कि मामले की पूरी जांच करने के बाद ही पुलिस कोई फैसला लेगी। लक्ष्मीपुर थाना अध्यक्ष को भी मामले में शामिल किया जाएगा।