नई दिल्ली। दोस्तों जब भी बात रॉयल एनफील्ड के बाइक्स की आती है तो इन सब में बुलेट 350 का नाम सबसे पहले ख्याल में आता है। यह बाइक हमेशा से ही अपने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता आ रहा है। इसके दमदार इंजन पावर और बेहतरीन लुक के चलते आज भी युवाओं के दिलों में इसकी लोकप्रियता बनी हुई है। बहुत से लोगों का यह ड्रीम बाइक भी है और इसके अधिक की कीमत होने के चलते बहुत से लोग इस बाइक को लेने में सक्षम नहीं है। ऐसे ही लोगों के लिए आज हम बेहद शानदार ऑफर लेकर आए हैं।

इस ऑफर के तहत जो भी लोग रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को लेना चाहते हैं वह इन्हें बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं और अपना सपना पूरा कर सकते हैं। तो यदि आप भी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इस बाइक पर मिलने वाले एक शानदार ऑफर के बारे में बताते हैं। जिसके तहत आप काफी कम कीमत पर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Royal Enfield bullet 350 का दमदार इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के नए मॉडल में कंपनी ने कई बेहतरीन चेंज किया है जी चलते पहले की तुलना में यह बाइक और भी अधिक पावरफुल और कंफर्टेबल हो चुका है। नई बुलेट में आपको 349 Cc की सिंगल सिलेंडर दमदार एयरपोर्ट इंजन दिया है। यह दमदार इंजन 6100 Rpm पर 20.2 Bhp की पावर और 4000 Rpm पर 70 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा इस बाइक के साथ आपको 5 गियर बॉक्स का सेटअप दिया जाता है।

Royal Enfield bullet 350 की कीमत

आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 एक क्रूज बाइक है इसके अलावा अपने दमदार इंजन कंफर्टेबल और परफॉर्मेंस के चलते कंपनी ने इस बाइक की कीमत 1,98,000 निर्धारित किया है। इसके अलावा यदि आप इस बाइक पर मिल रहे ऑफर के साथ जाना चाहते हैं तो यह बाइक आपको मात्र 35,000 रुपए के डाउन पेमेंट में मिल सकता है।

Royal Enfield bullet 350 की EMI प्लान

यदि आप भी रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के शौकीन है तो आप मात्र 35000 की डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को अपना बना सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर फाइनेंस प्लेन भी दे रही है जिसके तहत 12 महीने का ब्याज देना होगा और आपको 3 साल की अधिकतर लोन आसानी से मिल सकता है।