Godawari EBLU Feo Electric Scooter जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दुनिया भर के सभी लोग इलेक्ट्रिक वाहन की तरफ ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं। इसका सबसे मुख्य कारण है लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल की कीमत। ऐसे में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की भी डिमांड बढ़ती जा रही है। 

लगभग सभी चर्चित कंपनियां अपने नए मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च करने में जल्दबाजी दिख रही है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए हैं जिसमें आपको जबरदस्त माइलेज और बेहतरीन स्पीड के साथ-साथ एकदम आकर्षक लुक भी मिलेगा। आईए आपको इस मॉडल के फीचर्स और इसकी कीमत की भी जानकारी दे देते हैं।  

Godawari EBLU Feo Electric Scooter Launch Date & Price 

सबसे पहले तो अगर आप गोदावरी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे फिलहाल यह स्कूटर भारतीय बाजारों में नहीं आई है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि साल 2024 की मध्य तक यानी कि मई जून के महीने तक इस स्कूटर को भारतीय भाषा में लॉन्च किया जाएगा। 

आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं है मगर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की शुरुआती कीमत 99 हजार रुपए हो सकती है।  

Must Read

धांसू फीचर्स का भरमार 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इसके फीचर्स के बहुत सारी जानकारी दे दी गई है। अगर इसके फीचर्स की बात करें तो इस मॉडल में आपको एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले, लेदर सीट, रिवर्स कैमरा, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल इंडिकेटर जैसे स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। 

इंजन क्वालिटी भी है जबरदस्त 

अगर हम इस मॉडल में दिए जा रहे हैं बेहतरीन इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 3.4 Kwh की लिथियम आयन बैटरी दी जा रही है। इसी के साथ अगर इस मॉडल के पावर की बात करें तो इसमें आपको 3.6 bhp की पावर और 110 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी दी जाएगी।

शानदार है स्पीड भी Godawari EBLU Feo Electric Scooter

अब कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल की टॉप स्पीड क्या है। इस मॉडल की टॉप स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार है। वहीं अगर हम इसके माइलेज की बात करें तो आपको बता दें यह वहां सिंगल चार्ज में 260 किलोमीटर तक का रेंज देती है।