Nokia भारत का पुराना तथा भरोसेमंद ब्रांड है। लोग काफी लंबे समय से इसका इस्तेमाल करते हैं। बड़ी संख्या में लोग Nokia के फोन का उपयोग करते हैं। यह कंपनी भी आज के समय के हिसाब से एक से बढ़कर एक फोन्स को बाजार में लांच कर रही है। इसी क्रम में Nokia ने हालही में अपना एक जबरदस्त फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Nokia Play 2 Max 5g है। आज हम आपको इसी फोन के बारे में विस्तार से बता रहें हैं।

Nokia Play 2 Max 5g की पावरफुल बैटरी

आपको बता दें की इस फोन में आपको जबरदस्त बैटरी दी जा रही है। जानकारी दे दें की इसमें 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दी जाती है। इसके साथ ही कंपनी आपको 80 वाट का फ़ास्ट चार्जर भी प्रदान करती है। इस सी टाइप फास्ट चार्जर की मदद से आप अपने फोन को काफी जल्दी चार्ज कर सकते हैं।

मिलेंगे झन्नाट फीचर्स

आपको बता दें की इसमें कंपनी आपको बेहद धांसू फीचर्स को ऑफर कर रही है। इसमें आपको 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED (1080 x 1920) FHD+ डिस्प्ले दी जाती है। इसके साथ इस फोन की डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दी जाती है। जिसके कारण आपका फोन सुरक्षित बना रहता है।

Nokia Play 2 Max 5g के कैमरा फीचर्स

इसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी आपको मुहैया कराई जाती है। 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा आपको इसमें दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा तथा 8 मेगापिक्सल का सेंसर भी दिया जा रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा फ्रंट में दिया जा रहा है।

Nokia Play 2 Max 5g की कीमत

आपको बता दें की कंपनी ने अभी इस फोन के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है हालांकि यह माना जा रहा है की जल्दी ही इस फोन की कीमत के बारे में जानकारी दी जायेगी। यदि आप शानदार फीचर्स वाला नोकिया का फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह जबरदस्त फोन एक शानदार विकल्प हो सकता है। यह फोन आजकल सभी का दिल जीत रहा है।