हरियाणा डांस इंड्रस्टी में सपना चौधरी का नाम आज नंबर 1 बना हुआ है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। भारी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम में आते हैं। हर आयु वर्ग के लोग इनके फैंस हैं। सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि देश के अन्य हिस्सों में भी इनके प्रोग्राम होते रहते हैं। जिन्हें देखने काफी लोग आते हैं। सपना चौधरी के डांस का जादू कुछ ऐसा होता है की दूर दूर से लोग इनके पास खींचे चले आते हैं। इनके वीडियोज को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियोज को देखते हैं।

सपना चौधरी को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इनके वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। यही कारण है की सपना चौधरी के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को देखने के लिए लोग प्रोग्राम शुरू होने से पहले ही भीड़ लगा लेते हैं। डांस प्रोग्राम के दौरान दर्शक खुद ही नाचने लगते हैं। कई बार बूढ़े और बुजुर्ग लोगों को भी सपना चौधरी के प्रोग्राम में डांस करते देखा गया है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको पात होगा ही की सपना चौधरी का गाना “तेरी आख्या का यो काजल” एक पॉपुलर गाना है। इसको सुनते ही लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस गाने को पसंद करते हैं। हालही में सपना चौधरी ने इस पॉपुलर गाने पर डांस किया है। सपना चौधरी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की सपना चौधरी स्टेज पर बदन तोड़ परफॉर्मेंस दे रही है। उनके इस डांस को देखकर लोग काफी खुश नजर आ रहें हैं तो कुछ लोग झूमते नाचते भी दिखाई पड़ रहें हैं। सपना चौधरी के इस जबरदस्त डांस को देखकर लोग कमेंट में काफी तारीफ कर रहें हैं।

Teri Aakhya Ka Yo Kajal || Superhit Sapna Song || New Haryanvi Video Song 2018

ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी शुरुआत

आपको बता दें की सपना चौधरी ने अपने कैरियर की शुरुआत ऑर्केस्ट्रा टीम की थी। इसमें बाद में सपना रागिनी कार्यक्रमों में आसपास के क्षेत्रों मेंशामिल होने लगी। इसके बाद सपना ने स्टेज प्रोग्राम करने शुरू कर दिए। इनके डांस को उस समय से ही काफी पसंद किया जाने लगा। ये फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के “ताऊ हट जा” गाने में भी शामिल हुई। इसके अलावा “बिग बॉस” में भी सपना नजर आ चुकी है। वर्तमान में सपना एक बच्चे की मां बन चुकी हैं।